Sunday 7 January 2018

best laptop for students

  • something4you

hello friends , welcome to my website something4you97.com

दोस्तों ये मेरा पहला पोस्ट है, और मैं  आपको बताने वाला हूँ , बहुत ही बेहतरीन लैपटॉप के बारे में जो स्टूडेंट्स के लिए बहुत ही अच्छा लैपटॉप है।  जी हां दोस्तों ,यदि आप एक स्टूडेंट्स है और आप को भी है बेहतरीन लैपटॉप का तलाश तो एक बार इस पोस्ट को पूरा पढ़े 

           दोस्तों मेरा एक ही कहना है "सस्ता सुन्दर और टिकाऊ". यदि कोई भी चीज आपको सस्ता में मिले जो की सुन्दर और टिकाऊ हो तो क्या जरुरत है महंगा सामान लेने को। 
                                        चलिए मैं देर न करते हुए इस लैपटॉप क बारे में बताता हु। 

१.Model Name
     
80XHLenovo Ideapad 320-15ISK U]

२.specification
 
CPU: intel i3- 6006U 2.0G
  RAM: 4G

HDD : 2TB

LAN : 100M/100M

ODD : DVD RW

DISPLAY : 15.6" FHD LED

BATTERY : 2 cell

OS : Windows 10 Home

weight: 2.2 kg




दोस्तों आपने ऊपर दिए गए मॉडल नाम और स्पेसिफिकेशन तो पढ़ ही लिए होंगे। अब आते है इसके price पर  दोस्तों मैं  भी इस लैपटॉप का use  कर रहा हु। इस लैपटॉप का प्राइस ह ३४००० है।  इस प्राइस रेंज में  काफी  अच्छा लैपटॉप है।  इसका लुक बहुत ही बेहतरीन बनाया गया है। ये लैपटॉप इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स के लिए काफी अच्छा हो सकता ह, और भी  ऐसे स्टूडेंट्स जो हायर स्टडी करते है। 
   ये  high speed wifi , Bluetooth hotspot supported है।  इसकी सबसे बरी खासियत यह  है की इसमें latest windows 10 6th generation का दिया गया है।  जिससे इसका system function काफी इजी बनाया गया है। 
                      दोस्तों ये online  नहीं  मिल सकता ,क्योंकि मैंने भी ऐसे ही मॉडल के लैपटॉप सर्च करके देखे है  ,लेकिन कोई भी लैपटॉप २TB internal  नहीं दे रहा था . इससलिए मैंने offline से ही लिया हु। 
         ये आपको Khosla Electronic में मिल जायेंगे।  इसका ब्रांच हर city है।  
         यहाँ आप Bajaj finserve पर  भी ले सकते है।  मैं  khosla electronic का लिंक दे दे रहा हु आप इसके बारे में और भी जानकारी ले सकते है।
  https://encrypted.google.com/search?source=hp&ei=yVxSWtCOOov0vATPiozYDQ&q=khosla+electronics&oq=khosla+&gs_l=psy-ab.3.0.35i39k1j0i67k1l2j0l2j0i67k1l4j0.3410.5290.0.9495.10.7.0.0.0.0.484.1171.3-2j1.3.0....0...1c.1.64.psy-ab..7.3.1170.0...0.LAUlifJ6Gi8
       दोस्तों अगर आपको ये पोस्ट  पसंद आये तो कमेंट करे। 



2 comments:


  1. Thanks for sharing your info. I really appreciate your efforts and I will be waiting for your further write ups thanks once again.
    15 Inches Laptop Skins online

    ReplyDelete